'मुझे उसका रवैया पसंद है': सुरेश रैना कहते हैं कि सीएसके टीम का साथी 'दुनिया में नंबर 1 बनने जा रहा है'

 'जो भी टीम में कप्तान है, वास्तव में टीम में उसे चाहता है। जब चीजें पक्ष में नहीं होती हैं, तो एक पल सब कुछ बदल सकता है। और यही वह कर रहा है, 'रैना ने कहा।



सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के मैच 2 के दौरान एक शॉट खेला। (PTI)
सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के मैच 2 के दौरान एक शॉट खेला। (PTI)

एक समय था जब सुरेश रैना भारत के आदमी थे। युवराज सिंह के साथ, रैना गोल्डन टच वाले व्यक्ति थे। वह शानदार कैच लेंगे, मैदान पर शानदार प्रयास करेंगे, भारत के लिए निचले क्रम में रन बनाएंगे और यहां तक ​​कि जब भी एमएस धोनी उन्हें चाहते हैं, विकेट ले सकते हैं। रैना भले ही अब वह क्रिकेटर न हों, लेकिन उनके मौजूदा चेन्नई सुपर किंग्स और टीम इंडिया के पूर्व साथी खिलाड़ी, रवींद्र जडेजा को बल्लेबाजी का मौका मिला है।

जडेजा इस समय कुछ गलत नहीं कर सकते। वह हमेशा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, उनकी बल्लेबाजी की उम्र भी आ गई है, जिससे जडेजा दुनिया के सबसे पूर्ण क्रिकेटरों में से एक बन गए हैं। इसके अलावा, वह इस समय दुनिया का सबसे अच्छा क्षेत्ररक्षक है। रैना, जिन्होंने जडेजा के साथ एक शानदार समय बिताया है, वह अपने सीएसके टीम के साथी के लिए आकाश की भविष्यवाणी करते हैं, जो ऑलराउंडर को दुनिया का नंबर 1 खिलाड़ी मानते हैं।
"वह आश्चर्यजनक है, मैं यह कहूंगा कि वह दुनिया में नंबर 1 बनने जा रहा है। मुझे उसके रवैये से प्यार है, कैसे वह गेंद फेंकता है और वह अपने क्षेत्ररक्षण का आनंद लेता है। वह एक शानदार क्षेत्ररक्षक है और हमेशा बहुत सारी गेंदें फेंकता है। रैना ने कहा, मैं पिछले कई सालों से उनके साथ खेल रहा हूं और मैं बहुत सारी यादों का हिस्सा रहा हूं।

रैना ने जडेजा को कप्तान का खिलाड़ी कहा, कहा कि ऑलराउंडर गर्म रूप में है। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज ने जडेजा की क्लास लगाई है कि ऑलराउंडर भारत के लिए तीनों प्रारूपों के लिए एक सुनिश्चित शॉट वाला उम्मीदवार है।

 "मुझे लगता है कि जडेजा एक ऐसा व्यक्ति है जो वास्तव में गति बदल सकता है। जो कोई भी टीम में कप्तान है, वह वास्तव में टीम में चाहता है। जब चीजें पक्ष में नहीं होती हैं, तो एक पल सब कुछ बदल सकता है। और यही वह कर रहा है ... उन्होंने कहा कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और उसने पहले ही लगभग 7-8 कैच लपक लिए हैं। मुझे लगता है कि उनके जैसा कोई तीनों प्रारूपों में होना जरूरी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ